यह ब्लॉग आपको बेहतरीन और प्रभावी ब्यूटी टिप्स, मेकअप, स्किन केयर टिप्स, नेचुरल ब्यूटी टिप्स, हेल्थ टिप्स, फेस के लिए ब्यूटी टिप्स, हेल्दी हेयर टिप्स प्रदान करता है।

ब्रेकिंग

Post Top Ad

Thursday, 11 July 2019

30 दिनों में वजन बढ़ाने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

इस लेख में, मैं प्रभावी आयुर्वेदिक सूत्र के साथ वजन बढ़ाने के अपने व्यक्तिगत अनुभव को साझा कर रहा हूं। क्या हम सभी जानते हैं कि आजकल हम में से कई एनीमिया, सर्जिकल बीमारी, भूख न लगना और सामान्य कमजोरी, थकान और एनोरेक्सिया से पीड़ित हैं। हम वजन हासिल करने में असमर्थ हैं, लेकिन इस लेख में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, मैं वजन बढ़ाने के लिए एक सबसे अच्छा और प्रभावी आयुर्वेदिक फार्मूला साझा करने जा रहा हूं। आयुर्वेदिक फॉर्मूला जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं, वह है नव पाशुप कैप्सूल, जो आयुर्वेदिक आयुर्वेदिक दवा है .नवराज पौष कैप्सूल में मौजूद औषधीय जड़ी-बूटियों के नियमित उपयोग से आहार और वजन बढ़ता है और चयापचय क्रिया को तेज करके चेहरे पर एक नई चमक देता है।


नव पौरुष कैप्सूल-आयुर्वेदिक वजन बढ़ाने का सूत्र

यह घर पर आसानी से वजन बढ़ाने के लिए नव पौरुष कैप्सूल और हेपोटैब टैबलेट के साथ सबसे अच्छा और प्रभावी आयुर्वेदिक फार्मूला में से एक है। पौरुष कैप्सूल में ग्रहण अल्बा भूसी, ग्लाइसीराइजा ग्लबरा, टर्मिनलिया अर्जुन, पाइपर लोंगम, जिंजिबर, शिलाजीत, प्लंबगोड ज़ेलेनग्लानियांग शामिल हैं। , मिरिस्टिक अरोमा और कई अन्य सामग्रियां जो आसानी से वजन बढ़ाने में मददगार होती हैं।

नव पौरुष कैप्सूल के लाभ


वजन बढ़ाने वाले, प्रोटीन आदि पर बहुत अधिक पैसा खर्च किए बिना घर पर आसानी से वजन बढ़ाने के लिए नव पौरुष कैप्सूल बहुत फायदेमंद हैं।
  1. यह उन लोगों के लिए बहुत प्रभावी है, जो अच्छी डाइट के बावजूद कमज़ोरी, दुबले और पतले काया को झेलते हैं, उन्हें पूरे दिन मानसिक और शारीरिक श्रम करना पड़ता है, लेकिन थोड़ी-थोड़ी देर के बाद या थोड़ी-थोड़ी देर के बाद भी सुस्ती और थकान महसूस होती है त्वचा में, आंखों के चारों ओर अंधेरा आकृति और खोखलापन, लगातार वजन कम होना, गरिमा और धुंधला दिखाई देना।
  2. आम तौर पर, उपर्युक्त जटिलताओं में से अधिकांश तब उत्पन्न होती हैं, जब शरीर लिए गए भोजन से पोषक तत्वों को निकालने में असमर्थ होता है। नव पौरुष में मौजूद जड़ी-बूटियाँ शरीर में आवश्यक भागों पर काम करती हैं जो पाचन और निष्कर्षण प्रक्रिया जैसे लिवर, पेट और आंतों में शामिल हैं, यानी यह उन्हें उत्तेजित करता है और उनके उचित कार्य में सहायता करता है। नतीजतन जब शरीर के ऊतक को सभी आवश्यक पोषक तत्व मिलना शुरू हो जाते हैं, तो दिन-प्रतिदिन शिथिलता शुरू हो जाती है।
  3. नव पौरुष कैप्सूल में मौजूद औषधीय जड़ी-बूटियों के नियमित उपयोग से आहार और वजन बढ़ता है और चयापचय गतिविधि को तेज करके चेहरे पर एक नई चमक देता है।
  4. नव पौरुष कैप्सूल के साथ हेपोटैब टैबलेट का उपयोग यकृत की कार्यप्रणाली को उत्तेजित करता है, पीढ़ी को ठीक करता है, पित्त का स्राव करता है, कब्ज को दूर करता है, भूख में सुधार, पाचन और बेहतर आत्मसात सुनिश्चित करता है। हृदय की गतिविधि को उत्तेजित करता है, इसलिए यकृत, गुर्दे और पूरे शरीर के ऊतकों को मजबूत करता है।


अब यहाँ हमारे पास एक महत्वपूर्ण हिस्सा है कि इस आयुर्वेदिक दवा को कैसे लें। इस आयुर्वेदिक दवा की खुराक प्रक्रिया क्या है?

खुराक:

  1. आपके पास प्रत्येक स्ट्रिप में 15 कैप्सूल और 15 गोलियों के साथ दो स्ट्रिप्स हैं।
  2. अपने नाश्ते से आधे घंटे पहले एक गोली लें, फिर अपने नाश्ते के 20-25 मिनट बाद एक कैप्सूल लें।
  3. और दोपहर में उसी प्रक्रिया का पालन करें, अपने लंच से आधे घंटे पहले एक गोली लें और अपने लंच के 20-25 मिनट बाद एक कैप्सूल लें।
  4. और शाम को अपने खाने से दो घंटे पहले एक गोली लें और अपने खाने के आधे घंटे के बाद एक कैप्सूल लें।
  5. नियमित रूप से एक महीने के लिए इस प्रक्रिया का पालन करें आप निश्चित रूप से अपने वजन में धीरे-धीरे बदलाव देखेंगे। (यहाँ नौ पौरुष खरीदें)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

पेज